Video: बिल्लियों और गिरगिट में महायुद्ध, देखें कौन जीता ?

सोशल मीडिया पर दों बिल्लियों की लड़ाई वायरल  हो रही है। आपने कुत्ते बिल्ली की लड़ाई देखी होगी, सांप नेवले की लड़ाई देखी होगी। क्या आपने गिरगिट और बिल्ली की लड़ाई देखी है ? लेकिन आज बिल्ली का जो वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, उसे देखकर आप अपने दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे। 

इस वीडियो में दो बिल्लियों एक गिरगिट को घेरती हुई नजर आ रही हैं लेकिन इसके बाद भी गिरगिट में जरा भी खौफ नहीं नजर आ रहा है। वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। 

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो बिल्लियों के बीच एक गिरगिट फंसा हुआ है। बिल्लियां उसे मारने के फिराक में उसके चारों ओर घूम रही हैं। हालांकि, बिल्लियों के बीच खड़े होकर भी गिरगिट में नाम का भी डर नहीं है। वह भी बिल्लियों के ये दर्शा देना चाहता है कि उसे बिल्कुल भी डर नहीं लग रहा है। एक बिल्ली उसे डराने के लिए अपनी पोजिशन भी बदल देती है लेकिन गिरगिट पर इस बात का कुछ भी असर नहीं होता है। 

सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोगों को तेजी से पसंद किया जा रहा है। कैट लवर्स भी वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर ये वीडियो एक यूजर jagadeeshmarupuri के पेज से शेयर की गई है। वीडियो को काफी संख्या में लोग देख चुके हैं। एक यूजर ने कहा कि ये नजारा वाकई शानदार है मुझे इसे प्यार हो गया। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा इस तरह कि लड़ाई मैंने पहली बार देखी है। अगर आप भी इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो नीचे दिए इंस्टाग्राम लिंक पर क्लिक कर देख सकते हैं।

]]>

, International, ,

Post a Comment

Previous Post Next Post